I don't like this kind of people जो पूरी ज़िंदगी responsibility के नाम पर रोते रहते हैं.न खुद happy रहेंगे,न सामने वाले को happy रख पाएँगे.I believe,जो इंसान खुद की care नहीं करेगा,अपने बारे में नहीं सोचेगा,अपनी happiness को importance नहीं देगा,वो दूसरों की care कैसे कर पाएगा?