Sssssssh... Dhundh me Koi Raaz hai?? - 10 in Hindi Adventure Stories by Mini books and stories PDF | शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 10

The Author
Featured Books
Categories
Share

शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 10

ऑडिटोरियम में...

"आज अरनव को अपना दिल टूटा सा फील हो रहा था अनु बोल रही थी वो बिना सुने आगे बढ़ रहा था , उसे बस अनु के मांग पर लगी सिंदुर और गले की मंगलसूत्र दिख रहा था और मन ने बुदबुदाया ,"सिर्फ चार साल तो हुए हैं हमें अलग हुए अनु और तुमने किसी और से शादी कर लिया, मेरी दोस्ती सिर्फ दोस्ती थी तुम्हारे लिए और मैंने उस दोस्ती में प्यार देखा था तुम्हारा, हां मेरी गलती है कि मैंने अपने प्यार का इजहार नहीं किया था तुमसे , मैंने सोचा था पहले कैरियर उसके बाद तुमसे प्यार का इजहार करके शादी का प्रपोजल रखना चाहता था ,और तुमने क्या सिला दिया अनु ,शादी कर लिया एक बार तो कहती मुझसे अगर पैरेंट्स ने शादी के लिए मजबूर किया था तो , मैं मॉम डैड को तुम्हारे घर भेज देता हाथ मांगने तुम्हारी ,अनु .... क्या किया तुमने (अरनव सोचते हुए कुछ दूर निकल आए और ऑडिटोरियम में बने गार्डन के चेयर पर मायूस बैठ गया ) फिर अचानक उसके दिमाग में आया और बोला,"एक मिनट अरनव कुछ दिन पहले मैं चाल गया तो अनु के चाल वालों ने कहा कि अनु और उसके परिवार वालों का एक्सिडेंट हो गया है और अनु के पैरेंट्स हादसा के शिकार हुए हैं और अनु बच गई लेकिन उसकी आंखें चली गई तो ये कौन अनु थी ये तो स्पष्ट देख रही थी, माजरा क्या है मुझे चलकर इस अनु को पूछना चाहिए (वो उठा और वहां से तेज कदमों से गया ,तो अनु गाड़ी में बैठ रही थी वो भी मंहगी गाड़ी में ,अरनव ने गाड़ी को जाते देखा और गाड़ी की नंबर प्लेट से नंबर नोट किया...!!


इधर ...

राठौड़ रियल एस्टेट में...

कंपनी में दो काले रंग की मर्सिडीज गाड़ियां आई और खड़े हुई फिर गाड़ी से राजवीर उतरा और दूसरी ओर से निम्मी उतरकर आई , दूसरी गाड़ी में शिवराज सिंह और उसके असिस्टेंट उतरकर कंपनी अंदर बात करते जाने लगा ..!!

राजवीर ने पीछे आते निम्मी से कहा,"निम्मी अब कुछ काम हो तो कल बताना मैं अभी घर जा रहा हुं अनु इंतजार कर रही होगी और नाराज़ भी होगी क्योंकि मैं प्रोग्राम देखने नहीं गया इसलिए ,अभी एक कप कॉफी बस ले आना जाओ , राजवीर ने अपने केबिन में जाते हुए बोला ..!!

निम्मी ने कहा,"यस सर,मैं अभी ले आती हुं ,वो बोली और वापस पलटकर चली गई...!!

राजवीर केबिन में आकर अपने सीट पर बैठा और लैपटॉप को चालू किया .. तभी दरवाजा नॉक हुआ और किसी के आने का आहट मिला तो राजवीर ने सिर उठाकर देखा तो संजना थी , राजवीर ने कुछ नहीं कहा और वापस वो लैपटॉप पर नज़र गड़ा लिया...

संजना आते राजवीर के करीब आई मुस्कुराते हुए सीट के हेंडल में बैठी और बोली,"दो दिन से बहुत बिजी हो ऑफिस में बात करने का समय नहीं तुम्हारे पास लगता है ..!!

राजवीर ने जवाब दिया बिना संजना को देखे,"हूम्म .. तुम्हें क्या काम है वो बोलो तुम..??


संजना ने कहा थोड़ी हिम्मत करके,"राज ..राज अनु की आंखें वापस आ गई है ,तो अब अनु को इस मजबूरी के रिश्ते से आजाद कर दो ..!!

राजवीर संजना की बात सुनकर तमतमा गया और सीट से उठकर बोला चिढ़ते हुए," What the hell.. क्या चाहती हो तुम ..??

संजना भी राजवीर के साथ खड़े हुई और हकलाते बोली,"रा..राज मैं तो बस हमारी खुशी चाहती हुं ,हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और मजबूरी के कारण तुमने अनु से शादी किया और हम अलग हो गए ,ये मजबूरी नहीं आती तो आज हम दोनों पति पत्नी होते , राज मैं बहुत प्यार करती हूं तुमसे ,अब तुमसे दूरी बर्दाश्त नहीं होती मुझे ,और अब अनु की आंखें आ गई है तो उससे हमारी बात तो छुप नहीं पाएगी इसलिए कह रही हुं ,तुम सच बता दो अनु को कि तुम मुझसे प्यार करते हो इसलिए तुम उसे छोड़ना चाहते हो तलाक देकर ..!!

राजवीर की गुस्सा बढ़ रहा था और बोला सीट से कुछ दूर जाकर,"मिस संजना कपूर , तुम अब ख्वाब देखना बंद कर दो , मैं किसी भी हालत में अनु को तलाक नहीं दूंगा समझी तुम ,वो बोलकर जाने लगा तो


संजना ने कहा,"राज तुम तलाक नहीं दोगे तो मैं अनु को सारी सच्चाई बता दूंगी ..!!

राजवीर ने पलटकर देखा और बोला,"जिस दिन तुमने ऐसा कुछ किया तो उस दिन तुम जान से मारी जाओगी मेरे हाथों से इसलिए अनु को तुम कुछ भी नहीं बताओगी ,तुमने देखा है ना मेरी खौफ को या भूल गई हो इसलिए अपनी हद में रहना और खास तौर पर अनु से दूर रहना समझी ,वो बोलकर निकल गया गुस्से में ..


संजना ने राजवीर के जाते ही बोली,"तुम्हें पाने के लिए कुछ भी करूंगी मैं राज ,चाहे अनु को सच्चाई बताना हो या जान से मारना हो , तुमसे ही दांव सीखा है मैंने ..!!


निम्मी जल्दी कॉफी लेकर आ रही थी तो सामने राजवीर को देखी और रुक गई फिर राजवीर पास आया तो बोली,"सर कॉफी ..!!

राजवीर के चेहरे का एक्सप्रेशन गुस्से से झलक रहा था ,तो बोला,"फेंक दो जाओ ,वो बोला और आगे बढ़ गया ..!!

निम्मी सिर हिला दिया फिर संजना को केबिन से निकलते देखी तो मन में बड़बड़ाई ,"पक्का इस नागिन ने डंक मारा है इसलिए राजवीर सर गुस्से में है पता नहीं क्या मिलता है इसे राजवीर सर को गुस्सा दिलाने में ,इस शहर में और भी तो राईस खानदान के लड़के होंगे वहां क्यों नहीं जाती ये , संजना मुस्कुराते हुए निम्मी को देखते गई तो निम्मी और भड़की ...!!

इधर ...

पुलिस अधिक्षक कार्यालय में...

अरनव अपने गाड़ी से आया और गाड़ी खड़ी किया वो उतरा और तेजी से ऑफिस रूम की ओर जाने लगा तो अपने ऑफिसर को देखा और आवाज लगाई ,"कदम ....

कदम ने सेल्यूट किया और कहा,"यस सर..??

अरनव ने कहा,"कदम एक साल पहले की एक्सिडेंट फाइल जितनी भी हो मुंबई शहर का वो मेरे केबिन में रखो और एक गाड़ी नंबर है उसका पता लगाओ वो गाड़ी किसकी है , मुझे तुंरत बताओ फिर उसने नंबर दिया ********** ये नंबर है , गो फास्ट .. फिर अरनव अपने केबिन में गया .....!!

राठौड़ हाउस में....


अनु जब से अरनव की बात सुनी थी तब से परेशान थी उसका सिर बहुत दर्द हो रहा था तो शालू ने जल्दी से दवाई खिलाकर सुला दिया और रूम की लाइट ऑफ करके नीचे गई ...तभी

राजवीर घर अंदर आया और शालू को देखकर पूछा,"अनु कहां है ,वो नाराज़ हैं क्या मुझसे ...??


शालू ने जवाब दिया ,"सर मैम सो रही है ,उसके सिर में बहुत दर्द था तो मैंने दवाई दे कर सुला दिया है...!!

राजवीर ने फिर पूछा चिंता करते हुए,"सिर दर्द , क्यो क्या हुआ तबियत ठीक नहीं क्या ,अगर तबियत ठीक नहीं थी तो डॉक्टर के पास ले जाना था अनु को ,अब राजवीर सीढ़ी चढ़ने के लिए आगे बढ़ा ...तो

शालू बोली,"सर ..वो मैम ...

राजवीर खड़े हुआ और शालू को देखकर बोला ,"कुछ बात है ..??

शालू ने फिर बताना शुरू किया,"सर ,आज मैम और मै प्रोग्राम देखने गए थे , फिर प्रोग्राम खत्म हुआ और हम बाहर आए तो एक अनजान पुलिस ऑफिसर मैम के पास आया , और मैम के नाम लेकर बुलाया और मैम को अपने कॉलेज समय का दोस्त बताया , लेकिन मैम ने उसे पहचानने से इंकार किया तो उसने मैम के पैरेंट्स के नाम , उसके घर और कॉलेज के बारे में बताया फिर भी मैम ने नहीं पहचान तब उसने कुछ कुछ बोले तो मैम सोचने लगी और परेशान हो गई जिससे उसका सिर दर्द हो बढ़ गई थी..!!

राजवीर को थोड़ा अजीब लगा और बोला ,"ठीक है ,अब से अनु बाहर नहीं जाएगी अकेले और गई तो कोई भी अजनबी को अनु के पास मत भटकने देना ,वो बोलकर आगे बढ़ा और मन में बुदबुदाया," कौन है वो पुलिस ऑफिसर ,जो अनु को जानता है , क्या चाहता है ,वो अब दरवाजा धीरे धक्का दिया और रूम में आया फिर लाइट चालू किया और अनु को देखा ,अनु निश्चित होकर सो रही थी , राजवीर पास गया और अनु की टेंप्रेचर देखा अनु के माथे को छू कर वो ठीक थी , फिर वो अपना टाई की नॉट ढीला करते वाशरूम गया....


कहानी जारी है....


(कृपया समीक्षा दीजिए कहानी को पाठकों को पसन्द आ रही है या नहीं मुझे पता नहीं है , प्लीज़ समीक्षा जरूर दीजियेगा .. धन्यवाद 🙏)