Sssssssh... Dhundh me Koi Raaz hai?? - 2 books and stories free download online pdf in Hindi

शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 2

भाग -२

"राजवीर गाड़ी ड्राइव कर रहा था और उसके बगल में पैसेंजर सीट पर अनु बैठी थी , राजवीर डांट रहा था अनु चुपचाप सुन रही थी ,उसने गलती की इसलिए वो सिर झुकाए सुन रही थी

राजवीर ने नाराज़ था उसके डांट में अपनापन था जैसे उसे तकलीफ हो रहा हो,"अनु मैं पूछता हूं तुम्हें क्या जरूरत थी कमरे से बाहर आने की चार मेड घर पर तुम्हारे लिए ही रखें है जो तुम्हारे हर काम करें और तुम्हें तो बस अपनी मनमानी करना है ,है ना ..??

अनु ने अपने हाथ को धीरे धीरे राजवीर की ओर बढ़ाया जहां से आवाज आई थी तो हाथ गेयर चेंज करने वाले स्टेरिंग पर गया , राजवीर समझ गया अनु उसका हाथ पकड़ना चाहती है , फिर राजवीर ने अनु का हाथ थाम लिया और बोला,"हां अब सफाई तो दोगी ..??

अनु ने हल्का सा मुस्कुरा दिया और बोली ,"मैं आपको तकलीफ़ देना नहीं चाहती वीर ,मैं चहाती हुं आम लोगों कि तरह सेल्फ रहुं !! मैने जो अब तक सीखा है , बिस्तर से रूम का दरवाजा कितने कदम है और बिस्तर से बालकनी कितने कदम पर है सीखा है तो आगे और सीखना की इच्छा हुई इसलिए कमरे के बाहर कितने कदम पर सीढ़ियां हैं , और सीढ़ियां कितनी लांघने पर नीचे हॉल आता है ,और सीढ़ी से किचन कितने दूरी पर है आज कोशिश करने चली गई और अचानक पैर फिसल गया मेरी ..!!

राजवीर ने कहा,"वाह बहुत हिम्मत दिखाई तुमने अनु , क्लेपिंग यू , क्या जरूरत थी जब मैं घर पर नहीं था तो सीखने की , कहीं ये तो नहीं सोच रही हो पूरे घर पर हुकूमत करने की , राजवीर मज़ाक से बोला और हंस दिया ... फिर बोला,"मैं मेरा हर संडे आपके नाम करता हूं ,तो आप जो कुछ सीखना रहता है मेरे सामने किया करो मुझे बताकर , फिर उसने प्यार से अनु का सिर पर हाथ फेरा और बोला ,"अनु ,मैं बहुत डर गया था मेड ने बताया तुम सीढ़ियों से गिर गई हो तो ,अनु मैं चाहता हूं तुम्हें कोई तकलीफ़ ना हो ,दुनिया की हर खुशी तुम्हें दू लेकिन तुम खुश ही नहीं होती ,कुछ ना कुछ उटपटांग हरकत करती हो..!!

अनु भी मुस्कुरा रही थी फिर बोली," मैं उग गई हुं इस जीवन से ,करने को कुछ नहीं और परेशानी बढ़ा देती हुं मैं , मैं क्या करूं वीर ..!!

राजवीर ने कहा," एक थप्पड़ पड़ेगी तो ये सारी बातें भूल जाओगी उग गई हो जिंदगी से ,अरे जिंदगी तो अभी शुरू हुई है , फिर दोबारा ऐसा मत बोलना वरना ... मेरा गुस्सा देखा कहा है तुमने , राजवीर सामने ड्राइव करते हुए देखकर बोला..

अनु ने कहा,"चाहे लाख गुस्सा कर लो मैं सह लूंगी, मुझ अंधी को जीवन साथी बनाया बिना किसी स्वार्थ के और हर कदम पर मेरे साथ रहते हो मुझसे बड़ी किस्मत वाली और कौन होगी ..!!

राजवीर ने अनु को देखकर मन में बड़बड़ाया,"किस्मत वाली , नहीं अनु जिस दिन तुम्हारी याददाश्त वापस आया और मेरा सच पता चलेगा उस दिन नफ़रत करोगी मुझसे ,दूर चली जाओगी एक मिनट में मेरी ये छोटी सी घरौंदा टूट जाएगा ...वो मायूस हो गया ..एक लंबी खामोशी छा गई....उसी समय वो एक बड़ी सी दरवाजा पर आया और हॉर्न बजाया तो सिक्योरिटी गार्ड ने तुरंत दरवाजा खोला दिया ,दो गाड़ियां फिर दनदनाते हुए अंदर गई और दरवाजा बंद हुआ..!!


एक आलिशान घर ,जो बाहर से काफी शानदार थी , बाहर गार्डन , गाड़ियां तरतीब से एक तरफ रखा हुआ ,, तो घर अंदर भी बहुत ही खूबसूरत डिजाइन से बना है और इंटिरियर काफी मंहगे है , लेकिन अफसोस इस घर की सुंदरता अनुप्रिया ने कभी नहीं देखा है क्योंकि जब राजवीर उससे शादी करके लाया था इस घर में वो अपनी आंखें खो चुकी थी ...!!

राजवीर ने अपने एक हाथ से अनु के कंधे पकड़े और दूसरे हाथ में अनु का हाथ अपने हाथ में लिए घर अंदर बताते हुए सामने चल रहा था ,"वो बोल रहा था और राजवीर पर विश्वास करते अनु चल रही थी ..!!

राजवीर ने कहा,"अनु हम घर अंदर आ गये अभी हम घर के बड़े से हॉल में चल रहे हैं , अपने कमरे तक जाने के लिए हमें अब सीढ़ियां चढ़नी होगी , ध्यान रखना हम कितने सीढ़ियां चढ़े उसको ,वो दोनों अब सीढ़ियां चढ़ने लगे ...!!

इधर ...

रियल स्टेट कॉरपोरेशन लिमिटेड कंपनी में ..

मीटिंग में प्रेजेंटेशन खत्म हुआ और सारे पार्टनर बात करने लगे ...

तभी .....

संजना के फोन वाइब्रेंट हुआ तो उसने देखा वो मुस्कुरा कर कहा ,"एस्क्यूसमी मैं आती हुं आप लोग बात कीजिए ,वो चेयर उठी और चेयर पीछे खिसका कर गई ...!!

मिस्टर जगत कपूर ने कहा,"मिस्टर दहिया आपकी क्या राय है ,आपको किसकी प्रेजेंटेशन अच्छा लगा ..??

मिस्टर दहिया ने कहा,"वेल मुझे तो निशी सक्सेना की प्रेजेंटेशन अच्छी लगी उसने जो इस प्रोजेक्ट के लिए लागत बताई वो सटीक लगा बाकी आप मिस्टर सोलंकी से पूछ लो ...!!

मिस्टर जगत कपूर ने कहा,"मिस्टर सोलंकी आपकी क्या राय है इस प्रेजेंटेशन की ..??

मिस्टर सोलंकी ने कहा,"मिस्टर कपूर ,निशी ने वहीं रेट तय किया जो अभी प्रेजेंट में है ,पास्ट में रेट बढ़ेगी तो फिर , हमें एक्स्ट्रा सोचकर करना चाहिए ..!!

शिवराज सिंह (राजवीर के पिता का खास सीनियर मैनेजर और इस कंपनी का एडवाइजर - और इस कहानी का सूत्रधार जब राजवीर पर मुसीबत आता है उससे पहले आगाह कर्ता है )



शिवराज ने मुस्कुराते हुए कहा,"आप सही है लेकिन हमें अभी Govt से फिर Govt के उच्च अधिकारियों से भी डील करना है ,तो कौन मीटिंग करेगा उन लोगों से ..??

मिस्टर सोलंकी ने कहा,"मिस्टर राजवीर जाएगा , हमेशा उसकी जवाबदारी रहती है तो आगे भी वही डील करेगा ...

संजना ने आते हुए बोली,"हां ,आप लोग सिर्फ पके खाना को खाने के लिए है ,वो आई और अपने सीट पर बैठी , फिर बोली ,"डैड विक्रम भैया का फोन है वो इंडिया आ रहा है, बिजनेस में हाथ बंटाने के लिए ..!!

जगत कपूर ने कहा,"हां मुझे पता है,कल दोपहर को मेरी भाई साहब से बात हुई थी उन्होने बताया मुझे , अब विक्रम की मर्जी , कंपनी का आधा हिस्सा उन लोगों का भी है ..!!

शिवराज ने मन में बड़बड़ाया ,"लो एक और पनौती आ रहा है ,इसे कहते है काम बिगाड़ू कपूर ,आता जाता कुछ नहीं खाली डोले - सोले दिखाकर अपनी हक जमाना है,ये राजवीर को कितनी बार कहा कि कपूर को अब अलग करते हैं पार्टनरशिप से लेकिन नहीं ...!!

जगत कपूर ने कहा,"हां , एवरीवन मुझे आज इस मीटिंग में एक एनाउंस मेंट करना था ,और वो ये है ,मेरा भतीजा विक्रम कपूर यूएई से आ रहा है वापस हमारे बिजनेस संभालने के लिए तो उसकी खुशी में कपूर रिर्सोट लोनावला में शानदार पार्टी रखी है आप सब इन्वाइट है आप लोग अपने फैमिली के साथ आइए इस पार्टी में ..!!

इधर...... राठौड़ प्लेस में

राजवीर अनु को रूम में ले गया और सोफे पर आराम से बैठा दिया फिर वो लैंडलाइन फोन के पास गया और नंबर डायल करके मेड को बोला,"शालू (शालिनी ),ऊपर आओ और अनु के कपड़े चेंज करो आकर ,उसी समय राजवीर के मोबाइल का रिंग टोन बजा .......

राजवीर लैंडलाइन फोन को रखा और अपने पैंट के जेब से फोन निकाला और स्क्रीन देखा उठाया और जवाब देते वो अनु के पास आकर बैठा ,"हेलो निम्मी , कैसे फोन किया..??

निम्मी बोली ,"गुड आफ्टरनून सर, आपके मीटिंग का अरेंजमेंट कर दिया है होटल ताज में वहां कुछ डेलिकेट आ रहे हैं जिससे आपको डील करना है आप शाम चार बजे तक पहुंच जाएंगे ना ..??

राजवीर मुस्कुराते हुए बोला,"निम्मी जी तुम्हें क्यों डाऊट हो रहा है ..??

निम्मी डरते हुए बोली,"वो .वो मैम को चोट लगी है तो आप शायद ही आए ..

राजवीर ने कहा,"मैं पहुंच जाऊंगा , और कुछ ..??

निम्मी ने कहा,"सर , संजना मैम ने कहा है कि , मीटिंग के बाद वो आपके साथ डिनर करेंगी होटल ताज में तो मैं डिनर के लिए बुक करवा दूं ..??

राजवीर ने कहा ,"मैं बाद में बताता हुं इसके बारे में , ठीक है .. फिर फोन डिस्कनेक्ट हुआ..

कहानी जारी है...


"हेलो पाठक दोस्तों कैसी लगी कहानी अपनी ओपिनियन समीक्षा में जरूर दीजियेगा कहानी बहुत इस्ट्रेस्टिंग है आप सभी कहानी में बने रहिए और अपनी कमेंट से प्रोत्साहित कीजिए .. धन्यवाद 🙏